ड्रग्स और मादक पदार्थों का अड्डा बना सारण जिले का कटसा व अनोनी बाज़ार, ऐसे हो रही तस्करी

ड्रग्स और मादक पदार्थों का अड्डा बना सारण जिले का कटसा व अनोनी बाज़ार, ऐसे हो रही तस्करी

छपरा शहर की गलियों और मोहल्लों में गांजा, स्मैक, देसी शराब और नशीली दवाओं की तस्करी धड़ल्ले से हो रही है। शहर में ड्रग पैडलर व ड्रग नेटवर्क इस कदर फैला है कि सब पुलिस की नाक के नीचे चल रहा है। तस्करों के लिए ये ‘सेफ जोन’ बन चुका है। यहां से आस-पास के जिलों में भी तस्करी हो रही है। सारण जिले के गरखा थाना क्षेत्र के अनोनी बाजार व भेलडी थाना क्षेत्र के कटसा बाजार ऐसे थाना बाजार हैं, जहां सबसे ज्यादा मादक पदार्थों की तस्करी और खपत हो रही है।

नशे के ‘संगठित धंधे’ में फंस कर टीन एजर्स अपराध की दलदल में धंस रहे हैं। फिर भी पुलिस बेपरवाह है। शहर के सभी इलाकों में लोगों को आसानी से नशे की खुराक उपलब्ध हो जाती है। कभी-कभार एक दो तस्कर पकड़े भी जाते हैं, लेकिन नशे का नेटवर्क नहीं टूट रहा। जिले में स्मैक, गांजा के साथ अब महंगे नशे में शुमार ब्राउन शुगर भी बिक रही है।

सूत्र बताते है गरखा थाना क्षेत्र के अनोनी बाजार व भेलडी थाना क्षेत्र के कटसा बाजार पर स्मैक ड्रग्स का मुख्य आडा है जहा पर आटा पिसाई करने वाले आटा के अंदर पैकेट बना कर रखते है ,जो आसानी से नहीं पकड़ा जा सकता है ,और इन्हीं दो जगहों से पूरे जिले में स्मैक सप्लाई की जाती है । अगर पुलिस इन दो जगहों पर करवाई करती है कुछ हद तक अपराध रुक सकता है ।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!