SARAN: ससुराल वालों ने दहेज के लिए नवविवाहिता की पीट-पीटकर की हत्या ; पिता ने दामाद समेत 6 को किया नामजद

SARAN: ससुराल वालों ने दहेज के लिए नवविवाहिता की पीट-पीटकर की हत्या ; पिता ने दामाद समेत 6 को किया नामजद

सारण जिला के मकेर थानांतर्गत कैतुका नंदन गांव में दहेज लोलुप ससुराल वालों ने नवविवाहिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतका मकेट थाना क्षेत्र के कैतुका नंदन गांव निवासी राजकुमार राय की 30 वर्षीय पत्नी आरती देवी बताई गई है.
बताया जाता है कि आरती देवी की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी. जिसके बाद ससुराल वाले दहेज में अधिक राशि की मांग को लेकर उसे हमेशा प्रताड़ित करते थे. इसी बात को लेकर गुरुवार की सुबह ससुराल वालों ने पीट-पीटकर उसे लहूलुहान कर दिया. सूचना मिलते ही उसके पिता पनापुर थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर रुदल गांव निवासी भूपेंद्र राय एवं परिजन वहां पहुंचे और गंभीर स्थिति में आरती देवी को छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में मृतका के पिता के द्वारा मकेर थाना क्षेत्र के कैतुका नंदन गांव निवासी अपने दामाद राजकुमार राय सहित ससुराल के कुल 6 लोगों को नामजद किया है. दर्ज प्राथमिकी में उनके द्वारा पुत्री के दाहिने बांह में गोली मारे जाने की भी बात बताई है. वहीं सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!